Actor Gaspard Dies at 37: Gaspard की हुई दुर्घटना में मौत, इन कलाकारों ने भी वक्त से पहले कह दिया दुनिया को अलविदा

फिल्में देखना किसे पसंद नहीं है चाहे हॉलीवुड हो या बॉलीवुड सबको फिल्में देखना पसंद है, हाल ही में फिल्मी जगत से एक बुरी खबर सामने आई है, फ्रेंच एक्टर Gaspard ulliel की मौत हो गई है। gaspard की मौत एक दुर्घटना में हुई है, बताई जा रही है कि वह स्की करने गए हुए थे जहा उनके साथ दुर्घटना हो गई और केवल 37 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया, मार्बल की आने वाली फिल्म मून नाइट में उनका अहम किरदार भी है, आपको बता दें सिर्फ Gaspard ही नहीं इससे पहले ऐसे कई पॉपुलर एक्टर, एक्ट्रेस की मौत हुई है दुर्घटना में चलिए जानते हैं उनके नाम। 

Actor Gaspard Dies at 37

actor gaspard dies

हॉलीवुड एक्टर पौल वॉकर (Actor Paul Walker)

हॉलीवुड एक्टर पौल वॉकर दुनिया भर में फेमस है उनको सबसे ज्यादा ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म में पसंद किया गया है। भारत में भी लोग इनके लाखो में फैन है, आपको बता दें इनकी मौत साल 2013 में लॉस एंजेलिस में हो गई थी एक कार दुर्घटना में। वो अपनी Porsche गाड़ी खुद चला रहे थे और उस गाड़ी के एक्सीडेंट हो गई थी, गाड़ी में आग लगने के कारण उनकी मौत हो गई। 

तरुणी सचदेव ( Taruni Sachdeva)

तरुणी सचदेव एक बेहतर एक्ट्रेस थी जिन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ भी ‘पा’ फिल्म में काम किया था, तरुणी सचदेव ने टीवी सीरियल पर भी काम किया था, अपने समय की बाल कलाकारों में से सबसे आगे हुआ करती थी तरूणी, उनको लोग रसना गर्ल के नाम से भी जानते हैं। केवल 14 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया, बता दे एक हेलीकॉप्टर क्रैश में उनकी डेथ हो गई थी। 

सौंदर्या (Soundarya)

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या ने सूर्यवंशम फिल्म में काम करके पूरे भारतवर्ष में अपना नाम कमा कमा लिया था, मगर किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था साल 2004 में विमान हादसे में उनकी मौत हो गई थी, मौत के वक्त वो 2 महीने की प्रेगनेंट थी, उनके मौत से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा था। 

जसपाल भट्टी ( Jaspal Bhatti)

अभिनेता और एक बेहतरीन कॉमेडियन 10 साल बच्चे का भी दुर्घटना में मौत हो गई थी। पंजाब में जब वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जा रहे थे तब उनके कार का एक्सिडेंट हो गया, और वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनको अपनी पहचान दूरदर्शन के उल्टा पुल्टा सीरियल से मिली थी।

शिवलेख सिंह ( Shivlekh Singh)

सब टीवी पर आने वाला पॉपुलर शो बालवीर बच्चों का सबसे पॉपुलर शो है, और इस में नजर आने वाले बाल कलाकार शिवलेख सिंह का भी कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी।

भूपति भराथ राज ( Bhupathi Bharath Raj)

फेमस एक्टर रवि तेजा के भाई का भी कार एक्सीडेंट में मौत हुई है साल 2017 में, वो साउथ इंडियन एक्टर थे।

अरिजीत लवानिया ( Arijit Lavania)

टीवी सीरियल के फेमस एक्टर अरिजीत लवानिया का भी दुर्घटना में मौत हुआ है, “महाकाली: अंत ही आरंभ है” टीवी सीरियल से उन्होंने लोगों का दिल जीता था। 

सोनिका चौहान ( Sonika Chauhan)

मॉडल और टीवी एक्ट्रेस सोनिका चौहान का भी साल 2017 में कार एक्सीडेंट के वजह से मौत हो गई थी। उन्होंने मिस दिवा और फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। 

Leave a Comment