UP CM Adityanath Mobile Number: अब ऐसे पहोचाए मुख्यमंत्री तक अपनी बात

UP CM YOGI ADITYANATH Mobile Number: आप अगर उत्तर प्रदेश के निवासी हो और आपके पास कोई भी शिकायत हो अपने क्षेत्र से जुड़ी, तो आप अब उत्तर प्रदेश के चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ तक डायरेक्ट यह बात पहुंचा सकते हैं।

UP CM Adityanath Mobile Number

UP CM Adityanath Mobile Number

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोबाइल नंबर के जरिए आप अपनी कोई भी समस्या को मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकते हैं और यह अब आसान हो गया है, चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ मोबाइल नंबर (CM Yogi Adityanath Mobile Number) इस वजह से जारी किया गया है ताकि राज्य के नागरिक आपने बातें आसानी से मुख्यमंत्री तक पहुंचा सके। ऐसा कई बार होता है जब हम अधिकारी के पास समस्या लेकर जाते हैं तो हमें अनदेखा कर दिया जाता है और इसी वजह को देखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोबाइल नंबर को लागू किया गया है। आइए जानते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोबाइल नंबर से जुड़ी इस खबर को विस्तार से।

क्या है सीएम योगी आदित्यनाथ मोबाइल नंबर (CM YOGI ADITYANATH MOBILE NUMBER) 

सीएम योगी आदित्यनाथ मोबाइल नंबर के माध्यम से मध्यम और बाकी वर्ग के लोग अब सीएम योगी आदित्यनाथ तक अपनी बात पहुंचा पाएंगे आसानी से इसके लिए उन्हें किसी भी ऑफिस के बाहर भटकना नहीं होगा और ना है किसी अधिकारी के पास भी जाना  होगा। अपने इलाके में कोई भी प्रॉब्लम हो या फिर शिकायत हो तो आप इस प्रॉब्लम को लेकर अधिकारी के पास जाते हैं और आपको कई दिन या फिर घंटों तक इसका कोई रिजल्ट नहीं मिलता है और आपको अनदेखा किया जाता है। सीएम योगी आदित्यनाथ मोबाइल नंबर के जरिए आपकी यह दिक्कत अब दूर हो जाएगी आप अपनी बात डायरेक्ट योगी आदित्यनाथ तक पहुंचा पाएंगे और आपकी समस्याओं पे नज़र डाला जाएगा जल्द ही। 

उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है जहां बहुत ज्यादा संख्या में लोग रहते हैं और इनकी समस्या भी बहुत होती है और इसी वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा व्हाट्सएप नंबर (What’sapp Number), मोबाइल नंबर (Mobile Number), टि्वटर आईडी (Twitter ID), जारी किया गया है, ताकि जनता अपनी समस्या और बातों को आसानी से मुख्यमंत्री तक पहुंचा सके और जल्द से जल्द उनकी समस्याओं के हल को ढूंढा जाए। अगर आप भी चाहते हैं तो उत्तर प्रदेश चीफ मिनिस्टर योगी आदित्यनाथ के व्हाट्सएप नंबर, मोबाइल नंबर की सूचना प्राप्त करना तो आप इस लेख को ध्यान से पढ़ें, हमने यह इसके बारे में जानकारी दी है।

योगी आदित्यनाथ के मोबाइल नंबर के बारे में अगर बात करें तो www.hindi.nvshq.org वेबसाइट के मुताबिक व्हाट्सएप नंबर 09454404444 है। जानकारी के लिए बता दें व्हाट्सएप नंबर को कुछ वक्त के लिए ऑन किया गया था मगर अब यह बंद कर दिया गया है।  अगर आपके पास कोई शिकायत है तो आप योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर जाकर भी शिकायत कर सकते हैं मुख्यमंत्री के पास, या फिर आप ऑफिशियल वेबसाइट Click here पर शिकायत दर्ज कर सकते हैं। अगर आप ईमेल के द्वारा अपनी शिकायत को दर्ज करना चाहते हैं तो आप इस ईमेल आईडी का इस्तेमाल कर सकते हैं cmup@nic.in इसके अतिरिक्त सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑफिस का कांटेक्ट नंबर 0522-2239269/0522-2236167 है, जिस पर आप अपनी शिकायत दर्ज कर सकते हैं। 

Leave a Comment